Ankita Lokhande-Vicky Jain Intimate Video: बिग बॉस के घर में बवाल अंकिता और विक्की के अंतरंग वीडियो वायरल

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को बिग बॉस 17 के दौरान Intimate होते हुए कैद किया गया था। इस घटना ने महत्वपूर्ण विवाद खड़ा कर दिया, और आम जनता ने इसे शर्मनाक करार दिया।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, जो सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में अपनी ऑन-स्क्रीन असहमति और झगड़ों के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में ध्यान का केंद्र बन गए हैं। यह जोड़ी नेशनल टेलीविजन पर अंतरंग हुई। विक्की और अंकिता को उनके बिस्तर पर एक साथ दिखाने वाले वीडियो ने नेटिज़न्स के बीच प्रतिक्रियाओं को बढ़ा दिया है, जिससे उनकी आलोचना शुरू हो गई है।

Ankita Lokhande-Vicky Jain Intimate Video

कई लोग आश्चर्य और निराशा व्यक्त करते हैं, इस कृत्य को लापरवाह व्यवहार करार देते हैं, विशेष रूप से राष्ट्रीय मंच पर लोगों की नजरों में आने के बारे में उनकी जागरूकता को देखते हुए। अंकिता और विक्की के ‘अंतरंग’ वीडियो को लेकर दर्शकों की भी कई प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं.

कुछ लोगों ने कहा, भले ही वे बच्चे की योजना बना रहे हों, लेकिन उन्हें शो में ऐसी गतिविधियों में शामिल नहीं होना चाहिए।

किसी ने लिखा कि लगता है वे भूल गए हैं कि यह एक पारिवारिक शो है और उन्हें मर्यादा बनाए रखनी चाहिए. एक टिप्पणी में लिखा है, “यह पारिवारिक शो में विक्की और अंकिता का कंटेंट है. एक विनम्र अनुस्मारक कि यह एक पारिवारिक शो है। हालांकि हम व्यक्तिगत पसंद का सम्मान करते हैं, अंतरंगता का प्रदर्शन, विशेष रूप से शो की प्रकृति को देखते हुए, दर्शकों के बीच चिंताएं बढ़ा सकता है। कृपया उचितता बनाए रखें।”

तीसरी टिप्पणी में लिखा था, “मुझे नहीं पता कि एक जोड़े के रूप में वे 3 महीने तक बिना सेक्स के कैसे रह सकते हैं। यह वास्तव में सामान्य है।” एक यूजर ने कहा, “कंट्रोल #विक्कीजैन-#अंकितालोखंडे कंट्रोल। यह एक पारिवारिक शो है। हम जानते हैं कि आप लोग बच्चे की योजना बना रहे हैं लेकिन यह वह जगह नहीं है। अगर आप एक यादगार बच्चा चाहते हैं तो ऐसा करना ठीक है।”

About ADM Network

Check Also

Deepika Padukone Deepfake

Deepika Padukone Deepfake: बर्थडे गर्ल दीपिका पादुकोण हुई डीपफेक का शिकार

Deepika Padukone Deepfake: डिजिटल युग में, तकनीक की तरक्की के साथ-साथ नई चुनौतियां भी सामने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रो कबड्डी लीग इतिहास के टॉप रेडर्स कौन है?